C# के माध्यम से वित्तीय रिपोर्टिंग फ़ाइलें पढ़ें

.NET आधारित अनुप्रयोगों में XBRL और iXBRL सहित वित्तीय रिपोर्ट प्रारूप पढ़ना।

 

Aspose.Finance for .NET एक सुविधा संपन्न, एक्स्टेंसिबल और उपयोग में आसान वित्तीय रिपोर्ट संसाधन API है। डेवलपर व्यवसाय और वित्तीय समाधानों के लिए XBRL और iXBRL प्रारूप आसानी से लोड, देख या बना सकते हैं। API प्रदान करता है एक्सबीआरएल दस्तावेज़ कक्षा और इनलाइनXbrlदस्तावेज़ मान्य XBRL और iXBRL फ़ाइलें लोड करने के लिए कक्षा।

पढ़ें XBRL दस्तावेज़

मौजूदा फ़ाइल को देखने और विश्लेषण के लिए लोड करने के लिए XBRL फ़ाइल पढ़ना आवश्यक है। XBLR दस्तावेज़ों को पढ़ने के लिए, API इनपुट पैरामीटर के रूप में मान्य XBRL फ़ाइल के साथ उपरोक्त अनुच्छेद में उल्लिखित XbrlDocument वर्ग प्रदान करता है। अन्य API वर्गों का उपयोग करें, डेवलपर्स आसानी से इसकी संरचना और डेटा का विश्लेषण कर सकते हैं। कुछ वर्ग हैं स्कीमारेफसंग्रह , संदर्भ , इकाई .

C# पढ़ने के लिए कोड XBRL फ़ाइल

पढ़ें iXBRL दस्तावेज़

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, जब मौजूदा डेटा को देखने, विश्लेषण करने या संपादित करने की आवश्यकता होती है तो iXBRL फ़ाइल को पढ़ने की आवश्यकता होती है। इसे पढ़ने के लिए, API पैरामीटर के रूप में एक मान्य iXBRL फ़ाइल वाले InlineXbrlDocument वर्ग प्रदान करता है। प्रोग्रामर कक्षाओं का उपयोग कर सकते हैं जैसे इनलाइनफैक्ट , संदर्भ , इकाई इसके डेटा और संरचना को देखना।

C# पढ़ने के लिए कोड iXBRL दस्तावेज़